Ticker

6/recent/ticker-posts

RPSC NEWS IN HINDI(31 MARCH 2017) | LDC RESULT,SBC NEWS,PROBATION FULL SALARY CASE TODAYS LATEST NEWS

rpsc todays latest news,rpsc daily news,rpsc news,rpsc ldc(clerk) final result news,sbc case latest news,rsmssb todays latest news in hindi(31-0-2017)

हैलो दोस्तो आज मैं फिर से कुछ महत्वपूर्ण न्यूज लेकर आया हूं जो आपसे जुड़ि हुई है तो चलिए शुरू करता हूं।


1.      पहली खबर तो दोस्तो आरपीएससी की क्लर्क ग्रेड सेकेंड परिक्षा के रिजल्ट को लेकर है जैसा की आपको पता है की 3 तारिख को एसबीसी मैटर की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है तो दैनिक नवज्योति अजमेर में यह खबर प्रकाशित हुई है की आयोग सुत्रों के मुताबिक इसका रिजल्ट 3 अप्रैल के बाद कभी भी आ सकता है, पर मुझको लगता है की एसबीसी मैटर पर इतना क्यों तूल दिया जा रहा है इस परीक्षा में एसबीसी को 1 प्रतिशत आरक्षण है तो 1 प्रतिशत सीटे रिक्त रख के रिजल्ट जारी किया जा सकता है पर इस पर आयोग क्या सोच रहा है वो अपन क्या समझे हो सकता है बार बार रिजल्ट तैयार करने की झंझट की वजह हो? , देखते है 3 तारीख को क्या नतीजा आता है और फिर उस पर क्या निर्णय लेता है आयोग और रिजल्ट जारी करता है के नहिं?? पर फिलहाल तो सभी भर्तीया खड्डे में दिख रहि है एसबीसी मैटर की वजह से । विस्तृत खबर के लिए नीचे दिये गये इमेज को देखे-



ras mains exam परीक्षा की काॅपियां भी सभी संभागों से पहुंच गयी । 
नोटः- हमारी साईट पर आरपीएससी क्लर्क पर एक पोल चल रहा है यदि आपने उसमें भाग नहि लिया है तो आप अपने अनुमानित माक्र्स उसमें ऐंटर कर सकते है अभी तक 500 से ज्यादा लोगो ने भाग ले लिया है और कट आॅफ उसके हिसाब से वहि 175-190 अधिकतम जनरल की जाती हुई लग रहि है



2.    और दूसरी खबर मैं आपको बता दूं बहुत ही काम की है हमारे लिए - जैसा की आपको पता होगा की हाई कोर्ट ने 20-01-2006 वाला प्रोबेशन में स्थिर वेतनमान वाला रूल रद्द कर दिया था। तो फिर राजस्थान सरकार उसके विरोध में सुप्रीम कोर्ट गयी थी उसकी आज 31-03-2017 को सुप्रीम कोर्ट में अंतिम सुनवाई है तो देखते है क्या होता है यदि फैसला पक्ष में आया तो सभी को बडा हि फायदा होगा । जो नये लगने वाले है उन्हे पूरा वेतन मिलेगा पहले महिने से हि। इस पर आज जो भी फैसला होगा उसकी सूचना मिलते है हमारी साईट पर अपलोड कर दि जायेगी। 


धन्यवाद। इसी तरह की खबरों और अध्ययन सामाग्री के लिए हमारी साईट को शेयर करें और रोजाना अपडेट के लिए इमेल से सब्सक्राईब करना ना भूल।

Post a Comment

0 Comments